Header Ads

Vijay's first look from Lokesh Kanagaraj's 'Leo' is here

Vijay's first look from Lokesh Kanagaraj's 'Leo' is here




निर्देशक लोकेश कनगराज ने गुरुवार को अभिनेता के 49वें जन्मदिन के अवसर पर विजय-स्टारर लियो के बहुप्रतीक्षित फर्स्ट लुक पोस्टर का अनावरण किया। मास्टर के सफल प्रदर्शन के बाद लियो लोकेश और विजय के बीच दूसरा सहयोग है।


फ़र्स्ट लुक पोस्टर में विजय को खून से सना हथौड़ा पकड़े हुए दिखाया गया है, और उसके पीछे एक भेड़िया छिपा हुआ है। पोस्टर पर कैप्शन कहता है, "जंगली नदियों के दायरे में, शांत पानी या तो दिव्य देवताओं या भयानक राक्षसों में बदल जाता है।"


लियो में तृषा, संजय दत्त, अर्जुन, प्रिया आनंद, गौतम वासुदेव मेनन, मंसूर अली खान, सैंडी और मैसस्किन सहित कई स्टार कलाकार हैं। फिल्म में सिनेमैटोग्राफी मनोज परमहंस द्वारा, संपादन फिलोमिन राज द्वारा और नृत्य कोरियोग्राफी दिनेश द्वारा की गई है।


ब्लॉकबस्टर हिट कैथी और विक्रम के बाद, प्रशंसकों को उम्मीद है कि लियो एलसीयू (लोकेश सिनेमैटिक यूनिवर्स) में तीसरी किस्त होगी।


अनिरुद्ध रविचंदर लियो के लिए संगीत तैयार कर रहे हैं, यह लोकेश और विजय दोनों के साथ उनका तीसरा सहयोग है। जबकि पहला एकल "ना रेडी" आज रिलीज़ किया जाएगा, इसका एक छोटा सा हिस्सा मंगलवार को रिलीज़ किया गया था, और YouTube पर 700,000 से अधिक लाइक्स पार कर चुका है। यह गाना एक विशिष्ट तमिल 'कुथु' ट्रैक है, जो डांस फ्लोर और समारोहों के लिए बिल्कुल उपयुक्त है।


रिपोर्टों से पता चलता है कि लियो गैंगस्टर एक्शन तत्वों को पिता-पुत्र के रिश्ते के साथ जोड़ता है। तृषा, जिन्होंने अक्सर विजय के साथ अभिनय किया है, फिल्म में मुख्य महिला भूमिका निभा रही हैं, जो विशेष रूप से 15 वर्षों के अंतराल के बाद उनका पांचवां सहयोग है। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने विजय के पिता की भूमिका निभाई है, जिससे परियोजना में और उत्साह बढ़ गया है।


लियो अपने ओटीटी प्रीमियर के दौरान बहु-भाषा रिलीज के लिए तैयार है, जो प्रमुख भारतीय भाषाओं तक ही सीमित नहीं है, बल्कि विदेशी भाषाओं में भी रिलीज होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म को नेटफ्लिक्स के माध्यम से जर्मन और कई अन्य विदेशी भाषाओं में रिलीज किए जाने की उम्मीद है, जिसने स्ट्रीमिंग अधिकार सुरक्षित कर लिए हैं।


अपनी अखिल भारतीय अपील के साथ, लियो 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

No comments

Powered by Blogger.